शिवाजी महाराज के लुक में अक्षय कुमार हो रहें ट्रोल, लोग बोले- गलत च्वाइस

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों में लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हर जगह उनकी फिल्म हेरा फेरी को लेकर चर्चा हो रही है. बीते कुछ दिनों से ही खबरें सामने आ रही है कि अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन हाल ही में आई अपडेट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी हो सकती है. वहीं अब एक्टर की मराठी फिल्म से जुड़ा अपडेट भी सामने आया है.

दरअसल आज ही खिलाड़ी कुमार ने अपनी अपकमिंग मराठी फ़िल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ से अपना फर्स्ट लुक साझा किया और बताया कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा रहें हैं.

अक्षय ने जैसे ही इस फिल्म से छत्रपति शिवाजी के किरदार में अपने लुक को रिवील किया, वैसे ही पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा होने लगी. जहां एक तरफ फैंस को शिवाजी के किरदार में अक्षय अच्छे लग रहें हैं, वहीं ऐसा बहुत से लोग हैं जो अक्षय कुमार को शिवाजी के रूप में कास्ट किए जाने पर बिलकुल भी खुश नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर अक्की को जमकर ट्रोल किया जा रहा. कोई उन्हें यह किरदार छोड़ने के लिए कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि मेकर्स ने गलत कास्टिंग की है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- एक और अच्छी मूवी को 40 दिन में शूट करके खराब कर दो. दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान.... फिर से नहीं.... इन्होंने पृथ्वीराज चौहान बर्बाद कर दी, भगवान के लिए अब शिवाजी मत करना. वहीं कुछ यूजर यह भी कह रहें हैं कि अक्षय इस किरदार के लिए बिलकुल भी सही नहीं हैं.