दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी, गोरखपुर में देखे गए 5 संदिग्ध आतंकी

दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी, गोरखपुर में देखे गए 5 संदिग्ध आतंकी

दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी, गोरखपुर में देखे गए 5 संदिग्ध  आतंकी

गोरखपुर(यूपी): राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने दिवाली पर देशभर में आतंकी हमले का अर्लट जारी किया है. रिपोर्ट के अनुसार में पांच संदिग्ध आतंकियों को  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखा गया है. आतंकियों को डिजायर कार में देखा गया है. ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकी कश्मीर से दिल्ली आ सकते है. सूचना मिलने पर नेपाल सीमा पर एसएसबी और यूपी पुलिस के जवान सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं. 

आतंकी नेपाल के रास्ते से भारत में घुसे: 
वहीं खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद गोरखपुर एसएसपी ने भी पुलिस विभाग के अफसरों को अलर्ट कर दिया है. सुरक्षा एजेंसियों से मिली जानकारी के माध्यम से बताया जा रहा है कि ये आतंकी नेपाल के रास्ते से भारत में घुसे थे और आज दिल्ली में इकठ्ठा होंगे. ये सभी शिफ्ट डिजायर कार में सवार हैं. जो बातचीत सुरक्षा एजेंसियों ने रिकॉर्ड की हैं उसमें कहा गया है कि कुछ संदिग्ध कश्मीर से दिल्ली पहुचेंगे. इसके चलते दिल्ली और यूपी सहित कई प्रदेशों में सुरक्षाबलों की चौकसी बढ़ा दी गई है.  

इस बार दिवाली काफी धमाकेदार होगी: 
जानकारी के अनुसार आतंकियों ने बातचीत में कहा कि इस बार दिवाली काफी धमाकेदार होगी, पूरा हिंदुस्तान देखागा और इसे याद रखेगा. आतंकियों ने आगे कहा कि वो अभी नेपाल जा रहे हैं और 17 तारीख को दिल्ली में इकट्ठा होंगे, तब तक कश्मीर से भी कुछ लोग वहां पहुंच चुके होंगे.  

और पढ़ें