शादी के लिए दिल्ली रवाना हुए ऋचा और अली, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और अली फजल(Ali Fazal) अक्टूबर के फर्स्ट वीक में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहें हैं. काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार यह कपल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. अपनी शादी को बेहद ही यादगार बनाने के लिए इस कपल ने ढेरों तैयारियां की हैं और आए दिन इनकी शादी से जुड़ी कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आता रहता है.

दोनों की शादी से जुड़ी हर एक चीज़ बेहद ही खास होने वाली है, वो चाहें इनके वेडिंग आउटफिट हो, सजावट हो, मेनू हो, गहनें हो या फिर वेडिंग कार्ड. बता दें कि हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग कार्ड की झलक सामने आयीं थीं, जिसे दोनों ने बहुत ही यूनीक तरह से डिजाइन करवाया है.

सारी तैयारियां हो चुकीं हैं और अब यह कपल भी अपनी शादी के लिए दिल्ली रवाना हो चुका है. Richa Chadha और Ali Fazal को आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने मीडिया को पोज भी दिया.

बताते चलें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा का प्री वेडिंग बैश 29 सितंबर से शुरू होगा और इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे. कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी, और फिर दो अक्टूबर को इस कपल की ओर से परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रैंड पार्टी रखी गई है. फिर 4 अक्टूबर को ऋचा अली की दुल्हनिया बन जाएंगी और 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. रिसेप्शन मुंबई और दिल्ली दोनों जगह रखा जाएगा.

इनकी लव स्टोरी की बात करें तो ऋचा और अली के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. दोनों 'फुकरे' फिल्म के सेट पर मिले थे, वहीं से धीरे-धीरे इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. अली और ऋचा ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और अब जाकर 4 अक्टूबर को ये दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे.