मुंबई प्रेगनेंसी की खबरों के बाद Alia Bhatt की इंस्टा DP आई चर्चा में, ये है तस्वीर के पीछे की कहानी

प्रेगनेंसी की खबरों के बाद Alia Bhatt की इंस्टा DP आई चर्चा में, ये है तस्वीर के पीछे की कहानी

प्रेगनेंसी की खबरों के बाद Alia Bhatt की इंस्टा DP आई चर्चा में, ये है तस्वीर के पीछे की कहानी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से यह खबर फैंस को दी है कि वह प्रेग्नेंट है. तब से ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सभी लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और खुशी का माहौल छाया हुआ है. इसी बीच आलिया के फैंस को उनके इंस्टाग्राम पर एक और इंटरेस्टिंग चीज मिल गई है. अपनी प्रेगनेंसी की खबर से इंटरनेट पर आग लगाने के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम डीपी चेंज कर माहौल और भी गर्म कर दिया है.

इंस्टाग्राम डीपी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर (Ranbir) के साथ अपनी जो तस्वीर लगाई है वह उनकी फेवरेट तस्वीर है. इसे देखकर फैंस की खुशी दुगनी हो गई है. बता दें कि यह फोटो तब का है जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था. 

आलिया (Alia) ने जब सोशल मीडिया पर अपने प्रेगनेंसी की तस्वीर शेयर की तो उनकी सास और रणबीर (Ranbir) कपूर की मां नीतू सिंह (Neetu Singh) ने भी उन्हें विश किया. नीतू ने इंस्टाग्राम से आलिया और रणबीर की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा ईश्वर कृपा करें. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए आलिया ने लिखा मेरी फेवरेट तस्वीर और उस पर ढेर सारे हार्ट इमोजी चिपका दिए. कुछ देर बाद यह तस्वीर आलिया की इंस्टाग्राम डीपी में दिखाई दी. 

इस तस्वीर में रणबीर (Ranbir) ने आलिया (Alia) को अपनी बाहों में लिया हुआ है और एक्ट्रेस बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. जबसे आलिया ने इस तस्वीर को डीपी पर लगाया है फैंस इस पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वही ध्यान देने पर इस तस्वीर में रणबीर के हाथ में रिंग रखने का बॉक्स भी दिखाई दे रहा है. यह देखते ही फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए क्योंकि आलिया और रणबीर ने अब तक अपने प्रपोजल मोमेंट की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी. इनके रिश्ते की शुरुआत से ही फैंस को इस खास पल की तस्वीर का इंतजार था.

और पढ़ें