Mumbai शादी के बाद पहली बार एकसाथ ट्विनिंग किए हुए फिल्मसिटी में दिखा यह कपल

शादी के बाद पहली बार एकसाथ ट्विनिंग किए हुए फिल्मसिटी में दिखा यह कपल

शादी के बाद पहली बार एकसाथ ट्विनिंग किए हुए फिल्मसिटी में दिखा यह कपल

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली मैरिड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt, Ranbir Kapoor) को हाल ही में फिल्मसिटी में स्पॉट किया गया. शादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब यह कपल एकसाथ दिखाई दिया हो. खास बात तो यह है कि स्पॉटिंग के दौरान इस कपल ने ट्विनिंग भी किया हुआ था, जिसे देखकर फैंस गद्गद् हो उठें है.

रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को मुंबई में सात फेरे लिये. शादी के तुरंत बाद से ही दोनों वर्क कमिटमेंट की वजह से अपने-अपने काम में व्यस्त हो गएं. जहां आलिया अपनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के शूट में व्यस्त हो गई थी, वहीं रणबीर भी अपनी फिल्म "एनिमल" की शूटिंग में व्यस्त हो गएं थे.

दोनों की शादी को लगभग एक महीने होने वाला है, ऐसे में अब जाकर दोनों को एकसाथ फिल्मसिटी (Film City) में स्पॉट किया गया, जो इनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नही है. फैंस इसी इंतजार में रहते हैं कि कब वे अपने चहीते कपल को एकसाथ देख पाएंगे, ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हुएं इस वीडियो में दोनों को एकसाथ देखकर फैंस खूब प्यार बरसा रहें हैं. 

ट्विनिंग किए हुए आये नजर-

रणबीर और आलिया के आउटफिट की बात करें तो दोनों ही कैजुअल लुक में दिखाई दिए. रणबीर ने जहां ब्लैक टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था, तो वहीं आलिया ने ब्लैक शर्ट के साथ जैगिन्स कैरी की हुई थी। आलिया जहां अपने नो-मेकअप लुक में बेहद ही प्यारी लग रहीं थीं, वहीं हमेशा की तरह रणबीर का सिंपल अंदाज उनपर खूब जंच रहा था. 

और पढ़ें