Mumbai प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करने को लेकर आलिया ने कहा- 100 साल की उम्र तक काम करूंगी

प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करने को लेकर आलिया ने कहा- 100 साल की उम्र तक काम करूंगी

प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करने को लेकर आलिया ने कहा- 100 साल की उम्र तक काम करूंगी

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म "डार्लिंग्स"(Darlings) के प्रमोशन में बिजी चल रहीं हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है और आज इसका पहला गाना 'La Ilaaj" लॉन्च कर दिया गया है.

गाने को लॉन्च करने के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां आलिया मीडिया से रूबरू भी हुई. गाने की लॉन्चिंग के दौरान जब आलिया से सवाल पूछा गया कि प्रेगनेंसी के दौरान भी वह काम कर रहीं हैं, इस पर उन्होंने कहा कि वह 100 सालों की उम्र तक काम करना चाहती हैं.

एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं इंफेक्ट नेहा (Neha Dhupia) और मैं बैक स्टेज यही बात कर रहे थे कि अगर आप फिट हो, हेल्थी हो, फाइन हो, तो कोई रेस्ट लेने की जरुरत है ही नहीं.....काम करना मुझे सुकून देता है.....ये मेरा पैशन है, मेरा दिल, आत्मा और मेरा सब कुछ है......ये मुझे जिंदा और चार्ज करता है, तो मैं तो मतलब 100 साल की उम्र तक काम करूंगी."

{embed}

अब बात करते हैं फिल्म की तो इसमें आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं. 5 अगस्त 2022 को डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बतौर प्रोड्यूसर आलिया की यह पहली फिल्म है.

और पढ़ें