Mumbai पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का शूटिंग एक्सपीरिया रहा कैसा, आलिया ने किया खुलासा

पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का शूटिंग एक्सपीरिया रहा कैसा, आलिया ने किया खुलासा

पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का शूटिंग एक्सपीरिया रहा कैसा, आलिया ने किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म "डार्लिंग्स"(Darlings) के प्रमोशन में बिजी चल रहीं हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है और आज इसका पहला गाना 'La Ilaaj" लॉन्च कर दिया गया है. गाने में आलिया की एक्टिंग देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं और सॉन्ग को भी खूब पसंद कर रहें हैं.

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और व्यूज भी बहुत ही तेजी के साथ बढ़ रहा है. वहीं गाने की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए आलिया ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन"(Heart of Stone) की शूटिंग के एक्सपीरिया को भी शेयर किया.

अभिनेत्री ने कहा, "बहुत ही बढ़िया एक्सपीरियंस था. मैं बहुत ही नर्वस थी, क्योंकि काफी नया एक्सपीरियंस था. मैं सबकुछ छोड़कर जा रही थी, लेकिन उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा. जब भी मुझे दाल चावल चाहिए था, उन्होंने मुझे दाल-चावल लाकर दिया. वो मुझे घर की तरह महसूस करवा रहे थे. और आप सबकी फेवरेट वंडर वुमेन Gal Gadot वो तो एक आइकॉन हैं और inspiration भी हैं. जिस तरह वो एक्शन करती हैं, और खास बात तो यह भी है कि वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं. तो हमारे बीच कई चीजें कॉमन थी. वह बहुत ही प्यारी इंसान है, और सबसे ब्यूटीफुल एनर्जी, जिसके साथ मैंने काम किया."

{embed}

फिल्म "डार्लिंग्स" की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार भी हैं. 5 अगस्त 2022 को डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बतौर प्रोड्यूसर आलिया की यह पहली फिल्म है.

और पढ़ें