Mumbai आलिया भट्ट के कपड़े पर टिकी सबकी निगाहें, वजह है बेहद खास

आलिया भट्ट के कपड़े पर टिकी सबकी निगाहें, वजह है बेहद खास

आलिया भट्ट के कपड़े पर टिकी सबकी निगाहें, वजह है बेहद खास

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने प्रेगनेंसी फेज को जमकर इंज्वाय कर रहीं हैं. वहीं साथ ही साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म "ब्रम्हास्त्र" के प्रमोशन में भी व्यस्त चल रहीं हैं. फिल्म की रिलीज़ में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा है और ऐसे टीम जी-जान लगाकर इसे प्रमोट कर रही है.

इसी बीच शुक्रवार को ब्रम्हास्त्र की टीम हैदराबाद पहुंची, जहां एक मेगा इवेंट का आयोजन किया गया. इस इवेंट के स्पेशल गेस्ट जूनियर एनटीआर थे. जूनियर एनटीआर के साथ ही नागार्जुन, करण जौहर, राजमौली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय समेत कई और लोग भी मौजूद रहें.

यह इवेंट बेहद ही शानदार रहा और अब हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हैदराबाद इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहें हैं. मॉम टू बी आलिया भट्ट ने इवेंट के दौरान लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था और इसकी सिर्फ एक वजह नहीं बल्कि कईं वजहें थीं.

पहले तो आलिया जैसे ही इवेंट में पहुंची उनका लुक देखकर लोगों का मुंह खुला रह गया. पिंक कलर का शरारा पहने आलिया का अंदाज बेहद ही प्यारा लग रहा था. आलिया के साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा, दरअसल उनकी ड्रेस में कुछ ऐसा लिखा था, जिसकी वजह से सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी.

बता दें कि एक्ट्रेस के शरारा में बैक साइड लिखा था- Baby On Board. जहां एक तरफ फैंस को आलिया का यह प्रमोशनल अंदाज पसंद आया वहीं दूसरी ओर लोग उनकी आलोचना भी कर रहें हैं. आलिया के ड्रेस ने तो सुर्खियां बटोरीं हीं, साथ ही उन्होंने इवेंट में तेलुगु में केसरिया गाना गाकर भी फैंस का दिल जीत लिया. आलिया ने इस इवेंट में अपनी उपस्थिति से एक समां ही बांध दिया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

और पढ़ें