Mumbai EXCLUSIVE! Neetu Kapoor ने की बहू आलिया की तारीफ, कही ये बात

EXCLUSIVE! Neetu Kapoor ने की बहू आलिया की तारीफ, कही ये बात

EXCLUSIVE! Neetu Kapoor ने की बहू आलिया की तारीफ, कही ये बात

मुंबई: एवरग्रीन एक्ट्रेस नीतू कपूर(Neetu Kapoor) अपनी पॉवरफुल परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं. अपनी परफॉरमेंस और खूबसूरती से वे सालों से बड़े पर्दे पर राज कर रहीं हैं और एकबार फिर वे सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने आ रहीं हैं. नीतू सालों बाद करण जौहर की फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) में दिखाई देने वाली हैं, जो कि 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

नीतू कपूर ने First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari से बातचीत के दौरान अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में ढेर सारी बातें की और साथ ही अपने दिवंगत पति Rishi Kapoor और बेटे-बहु Ranbir और Alia के बारे में भी कुछ बातें शेयर की.

फिल्मों में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए नीतू कपूर ने कहा, "Once an actor always an actor!"  हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा कि इतने सालों के ब्रेक के बाद उनका कांफिडेंस कम हो गया था. एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने लंबे समय से काम नहीं किया था और हाल ही में Rishi को भी खोई हूँ. जब फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी थी, तो मैं खुद से कहती थी कि यह मेरे बस की बात नहीं है. फिर लॉकडाउन हुआ और उस दौरान, मैंने कुछ रियालिटी शो किए. रियालिटी शोज करके, मुझे थोड़ा कांफिडेंस मिला, जिसकी मुझे जरूरत थी. इसलिए, जब हमने फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की, तो मैं मानसिक रूप से और अधिक तैयार हो गई थी."

उन्होंने आगे कहा, "एक एक्ट्रेस होना जॉब की तरह है. यह आपको बिजी और मानसिक रूप से भी व्यस्त रखता है. मैं अकेली हूं और मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है. इसलिए, अगर मैं घर पर रहूंगी, तो मुझे अपने अतीत, अपने जीवन और ऋषि के बारे में सोचकर दुख होगा."

नीतू ने यह भी खुलासा किया कि ऋषि कपूर ने उनसे किस वजह से शादी की. उन्होंने कहा, "ऋषि के आसपास बहुत ही खूबसूरत लड़कियां थी. मैं हमेशा उनसे पूछती थी कि उन्होंने मुझसे शादी क्यों की? तो वे कहते थे कि, 'वे सभी लड़कियां खुद में ही रहती थी और आप एकदम सिंपल और नॉर्मल थी और मुझे नार्मल लड़कियां पसंद हैं."

"जुग-जुग जियो" फिल्म तलाक के बारे में बात करती है, नीतू कपूर ने अपनी शादी को कई क्लेशों से बचाया है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "शायद यह उनके और उनके परिवार के लिए मेरा प्यार था, क्योंकि मैं बचपन से ऋषि कपूर को जानती हूं. मैं 14 साल की थी जब वह मेरे जीवन में आएं थे और उसके बाद वह मेरे बन गएं. मैं कहती हूं कि यदि आप अपने पति से प्यार करती हो, तो आप उनके परिवार से भी प्यार करेंगी. उनके घर के हर सदस्य से मेरा रिश्ता है. मेरी सास के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध थे और मैं उन्हें ऋषि जी से ज्यादा याद करती हूं. वह बहुत ही सुंदर और तेजस्वी महिला थी. मैं बहुत आसानी से उन्हें फोन कर शिकायत कर सकती थी कि, आपके बेटे ने यह किया."

रणबीर और आलिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, नीतू ने कहा, "रणबीर मेरे और आलिया के बीच अपने प्यार का बैलेंस बनाये रखता है. वह मुझे पांच दिन में एक बार फोन करता है, मेरा हालचाल लेने के लिए और मेरे लिए इतना ही काफी है. मैं दुनिया में कहीं भी रहूं, मैं अपनी हर परेशानी के लिए रणबीर को या अपनी सास को बुलाती थी. आलिया बहुत ही प्यारी, सुंदर, सिंपल और प्योर इंसान हैं. आप उसका चेहरा देखकर समझ सकते हैं कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है और मुझे यह अच्छा लगता है."

जुग-जुग जियो का ऑफर मिलने के बाद नीतू ने आलिया और रणबीर से सलाह ली थी, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया. नीतू ने कहा, "मैं नर्वस थी और मैनें रणबीर और आलिया से सलाह ली, क्योंकि वे बेहतरीन एक्टर्स हैं. दोनों ने कहा- कुछ नहीं है, बस अपनी लाइन याद करिये. उन्होंने ही मुझे वो साहस दिया."

और पढ़ें