Mumbai लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने पर एकता कपूर का बड़ा बयान

लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने पर एकता कपूर का बड़ा बयान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"(Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. मालूम हो कि फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी, तभी से इसे बायकॉट किया जा रहा था और इतनी नफरतों के बीच यह फिल्म रिलीज़ हुई तो इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है. बायकॉट का असर फिल्म पर बखूबी देखने को मिल रहा है.

ना सिर्फ लाल सिंह चड्ढा बल्कि अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और आने वाली कई फिल्मों को भी बायकॉट करने का ट्रेंड ट्विटर पर देखने को मिल रहा है. फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड कम होने की जगह तेजी से बढ़ ही रहा है, ऐसे में अब एकता कपूर ने इस मामले में अपना स्टेटमेंट दिया है.

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "दोबारा" जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है और ऐसे में उन्होंने फिल्मों को बायकॉट करने पर अपना बयान देते हुए कहा, "कितनी अजीब बात है कि हम उन लोगों को बायकॉट कर रहे हैं, जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिज़नेस दिया है."

उन्होंने आगे कहा, "इंडस्ट्री के सभी खान्स और स्पेशली आमिर खान (Aamir Khan) द लीजेंड. हम उन्हें बायकॉट नहीं कर सकते. आमिर खान कभी बायकॉट नहीं हो सकते. सॉफ्ट अम्बेस्डर ऑफ इंडिया आमिर खान को बायकॉट नहीं किया जा सकता."

और पढ़ें