Live News »

धमकी देकर सालभर तक करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन...

धमकी देकर सालभर तक करता रहा बलात्कार, फिर एक दिन...

आहोर(जालोर)। जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के भूति गांव की एक किशोरी ने गांव के ही एक युवक पर सालभर से लगातार बलात्कार करने का आरोप लगाया है। किशोरी ने लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि एक साल पहले वो 10 वीं की परीक्षा देकर बस से गांव गई। बस स्टैंड पर खड़े भूति गांव के ही श्रवणकुमार माली ने कहा कि उसकी मार्कशीट व फ़ोटो जो उसने परीक्षा के लिए फॉर्म भरने हेतु दिए थे वो उसके पास है उसे लेने के लिए साथ चलने को कहा। जिस पर वो उसकी मोटरसाइकिल पर बैठकर उसके साथ रवाना हुई। 

आरोपी उसे उसके कुएं पर लेकर गया और डरा धमका कर कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद आरोपी ने धमकी देते हुए इस बात को किसी से नही कहने की बात की और लगातार डरा धमका कर बलात्कार करता रहा। अभी सात दिन पहले आरोपी उसके घर आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। तभी पीड़िता की मां घर आ गई और आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता ने पूरी बात अपनी मां को बताई और आज ये मुकद्दमा दर्ज हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवा कर जांच प्रारम्भ कर दी है।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व दलाल गिरफ्तार

कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपए ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व दलाल गिरफ्तार

जालोर: जिले के आहोर में कुंआरे युवकों को शादी का झांसा देकर रुपये ऐंठने वाली लुटेरी दुल्हन व उसके दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्षेत्र के चार युवक इस लुटेरी दुल्हन के जाल में फंस कर ठगी के शिकार हुए है. जानकारी के मुताबिक पिछले महीने रूपसिंह, धनाराम, अमृत भाई व जगदीश ने आहोर पुलिस थाने मे रिपोर्ट पेश कर गुजरात निवासी कल्पना बेन व अन्य लोगों के खिलाफ शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने व घर से गहने व रूपये ले जाने का मामला दर्ज कराया था. मामले की तहकीकात के लिए थाने के एएसआई अखाराम व टीम ने गुजरात के जामनगर मे दबिश देकर लूटेरी दुल्हन कल्पना बैन व दलाल विमल दामा को गिरफ्तार कर आहोर लाया गया.

कुंआरे युवकों को शादी के नाम पर रूपये ऐंठने का यह एक सक्रिय गिरोह:  
पुलिस ने बताया कि कुंआरे युवकों को शादी के नाम पर रूपये ऐंठने का यह एक सक्रिय गिरोह है. जो मोटी रकम लेकर युवक के साथ शादी रचने का ढोंग करती है और चार पांच दिन तक घर वालो का विश्वास जीतकर मौका पा कर गहने व नकदी लेकर फरार हो जाती है. दुल्हन को भगाने मे इस गिरोह की प्रमुख भूमिका रहती है. इस सारे काम मे नाम व पत्ते झूठे दिए जाते है. लूटेरी दुल्हन ने शादी के नाम पर लाखों रुपए लूटने की जानकारी मिली है. जांच अधिकारी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्य लक्ष्मी प्रजापत व शानदाबेन की तलाश की जा रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर ठगी की रकम बरामद करने का प्रयास कर रही है. 

Open Covid-19