Alwar: पति की हत्या करवाने के मामले में पत्नी और उसकी बेटी के प्रेमी सहित एक युवक गिरफ्तार

Alwar: पति की हत्या करवाने के मामले में पत्नी और उसकी बेटी के प्रेमी सहित एक युवक गिरफ्तार

अलवर: बहरोड़ पुलिस ने 28 अप्रैल को अपने पति की हत्या करवाने के मामले में ब्यूटी पार्लर संचालिका पत्नी और उसकी बेटी के प्रेमी सहित एक युवक को गिरफ्तार किया. मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी देवर को पाने के लिए अपने पति की हत्या ₹8000 में बेरहमी से करवा दी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए सोमवार गिरफ्तार कर लिया. 

नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरुशरण राव ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि जयपुर ग्रामीण के पनियाला थाना अंतर्गत गांव गोनेड़ा निवासी 32 वर्षीय उर्मिला देवी पत्नी कृष्ण कुमार ने अपने देवर महेंद्र कुमार के साथ 28 अप्रैल को पुलिस थाने में उपस्थित होकर अपने पति बाइक रिक्शा चालक कृष्ण कुमार के गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसका शव 2 दिन बाद बहरोड़ थाना क्षेत्र के गांव नालपुर में एक निर्माणाधीन मकान में हाथ पैरों से बंधा हुआ क्षत-विक्षत मिला था. कॉल डिटेल के आधार वारदात का खुलासा हुआ कि मृतक की पत्नी अपने ही देवर महेंद्र से प्रेम करती थी और उससे उसके अवैध संबंध हो गए थे. जिसमें उसका पति रोड़ा बन रहा था. जिसे रास्ते से हटाने के लिए उसने योजना बनाई. 

उर्मिला की बड़ी बेटी से एक युवक के भी अवैध संबंध थे:
उर्मिला की बड़ी बेटी से एक युवक के भी अवैध संबंध थे. उसने अपने पति की हत्या करवाने के लिए उसने षड्यंत्र रचा और गांव बर्डोद निवासी बेटी के प्रेमी योगेश कुमार को यह जिम्मेदारी दी. योगेश ने अपने रिश्तेदार गांव बर्डोद निवासी मोनू को पूरी घटना बताई और कृष्ण कुमार को ठिकाने लगाने की बात कही. जिस पर मोनू ने इस काम के लिए ₹10000 मांगे. जिस पर 8000 रुपये दे दिए. षड्यंत्र के अनुसार 28 तारीख को बाइक रिक्शा में कबाड़ा लाने की बात कहकर मोनू को साथ ले गया और कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया आगे अभी अनुसंधान किया जा रहा है.

जितेंद्र नरुका, बहरोड़ अलवर


 

और पढ़ें