Alwar: जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अलवर: सदर थाना क्षेत्र गांव बहादुरपुर में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसको अचेत अवस्था में परिजनों ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि मृतका पूजा बलाई निवासी निजाम नगर बड़ौदामेव की रहने वाली थी. जिसकी अभी 4 महीने पहले शादी पदम सिंह के साथ हुई थी और मृतका का पति पदम सिंह खेती-बाड़ी का कार्य करता है. पूजा करीब 1 महीने से अपने ससुराल को छोड़कर अपने पिता के पास रह रही थी. जिसने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

अज्ञात कारणों के चलते खाया जहरीला पदार्थ:

वहीं मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है. एसडीएम प्यारे लाल सोठवाल ने बताया कि अस्पताल चौकी से सूचना मिली कि मृतका पूजा बलाई डीग भरतपुर की रहने वाली है जिसका ससुराल बड़ौदामेव निजाम नगर में है और वह अपने पिता के पास बहादुरपुर में रह रही थी. जिसने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया वही मौत के कारणों की जांच की जा रही है.