Alwar News: परिवार वालों का एक साथ चंडीगढ़ घूमने जाना पड़ा महंगा, घर पहुंचे तो उड़े होश

अलवर: जिला एन ई बी थाना क्षेत्र सोना बिहार इलाके में देर रात चोरों ने एक बंद मकान को अपना निशाना (Theft) बनाया। चोरों ने यहां से 4 लाख की नकदी, सोने-चांदी के गहने, फर्म की चेक बुक सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए. पड़ोसियों द्वारा चोरी की जानकारी चंडीगढ़ घूमने गए मकान मालिक धर्मवीर भाटिया को लगी. जिस पर मकान मालिक धर्मवीर भाटी ने अपने रामगढ़ निवासी भांजे को मौके पर भेजा. 

सूचना पर एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. सतनाम ने बताया यह उनके मामा धर्मवीर का मकान है जो घूमने के लिए चंडीगढ़ गए हुए हैं. देर रात को चोरों ने बंद मकान के ताले तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसकी सूचना उनके मामा धर्मवीर भाटी के द्वारा उन्हें दी गई. जिस पर वह रामगढ़ से यहां मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने किया घटनास्थल का मौका-मुआयना:

यहां आकर देखा तो मकान का मुख्य दरवाजा खुला था और दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ था. अंदर जाने पर बंद कमरे का ताला भी टूटा मिला. अलमारी के रैक खुले पड़े थे. जिनमें फर्म के साइन हुए चेक सहित खाली चेक गायब मिले. इसके अलावा करीब 4 लाख की नगदी, गहने और अन्य सामान भी गायब मिला. वहीं अन्य सामान भी कमरे में बिखरा हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया.