अलवर Alwar: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

Alwar: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

Alwar: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

अलवर: जिले के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती युवक की इलाज के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं इस मामले में मृतक के पिता यदवीर जाट ने अपने बेटे की मौत पर संदेह जताते हुए शेखपुरा निवासी थानसिंह पर षड्यंत्र कर मारने का आरोप लगाया. 

मृतक अनिल अपने साथियों धीरज और मनोज के साथ आंगनबाड़ी में राशन बांटने का कार्य करता था. तीनों को ठेकेदार थानसिंह द्वारा राशन चोरी करने की बात पता लग गई. जिस पर ठेकेदार थानसिंह ने दबाव बनाते हुए अनिल मनोज और धीरज को अपने पास बुलाया और थाने में बंद करवा दिया. अनिल के साथ मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया. 

षडयंत्र पूर्वक मिलकर की हत्या: 

मृतक के पिता ने बताया कि ठेकेदार थान सिंह ने फोन पर सूचना दी कि अनिल के पैर पर गांव उषर बसई में ट्रैक्टर चढ़ गया है और वह सरकारी अस्पताल में भर्ती है. मृतक के पिता यदवीर ने बताया ठेकेदार भान सिंह और उसके ड्राइवर ने मिलकर ही षडयंत्र पूर्वक मिलकर अनिल को मारा है. वहीं पुलिस में मामला दर्ज करवाया जा रहा है. कठूमर तहसील के फरसिया नगला गांव निवासी मृतक अनिल जाट खेती-बाड़ी और आंगनबाड़ी में राशन बांटने का कार्य करता था.

और पढ़ें