अलवर थाने में न्याय मांगने आई एक महिला से दुष्कर्म, आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह गिरफ्तार 

थाने में न्याय मांगने आई एक महिला से दुष्कर्म, आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह गिरफ्तार 

थाने में न्याय मांगने आई एक महिला से दुष्कर्म, आरोपी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह गिरफ्तार 

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में महिला दिवस पर पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने खाकी को ही बदनाम कर दिया है. थाने में न्याय मांगने आई एक महिला को दुष्कर्म का शिकार बनाया, लेकिन विभाग ने मामले में पूरी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज करते ही सब इंस्पेक्टर भरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

पति के खिलाफ शि​कायत लेकर पहुंची थी महिला:
पूरा मामला अलवर के खेड़ली थाने का है, जहां तैनात सब इंस्पेक्टर भरत सिंह के पास एक महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर आई थी. महिला ने कहा था कि उसका पति उसे तलाक देना चाहता है, जबकि वह तलाक नहीं लेना चाहती.इसलिए अगर पुलिस पति को समझा दे तो घर बस सकता है. लेकिन सब इंस्पेक्टर ने महिला को मदद देने का खूब आश्वासन दिया. साथ ही महिला के साथ दुष्कर्म किया. दो तीन और चार मार्च को महिला के बताए अनुसार आरोपी सब इंस्पेक्टर ने उसे शिकार बनाया. आज महिला शिकायत लेकर खेड़ली थाने पहुंची. 

भरत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज: 
मामला आला अधिकारियों तक पहुंचा देर रात आईजी हवा सिंह घुमरिया और पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम खेड़ली थाने पहुंचे. जहां सब इंस्पेक्टर भरत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की गई और उसे बयानों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच राजगढ़ सीओ अंजलि अजीत जोरवाल करेंगी.खास बात यह है कि अलवर जिले में महिला एसपी हैं इसलिए कार्यवाही भी तुरंत की गई.

और पढ़ें