Mumbai बायकॉट Liger हुआ ट्रेंड, विजय ने ट्वीट कर कही ये बात

बायकॉट Liger हुआ ट्रेंड, विजय ने ट्वीट कर कही ये बात

बायकॉट Liger हुआ ट्रेंड, विजय ने ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा(Vijay Deverakonda) बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहें हैं. उनकी फिल्म "लाइगर"(Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म में विजय के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी. जैसे की फिल्म के रिलीज़ होने में थोड़े दिन ही बचें हैं, तो ऐसे में अनन्या और विजय पूरी जी-जान लगाकर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

बता दें कि फिल्म "लाइगर" में विजय और अनन्या के अलावा माइक टायसन भी हैं, वो भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहें हैं. जहां लाइगर अब सिर्फ कुछ दिनों में रिलीज़ हो जाएगी, वहीं इसी बीच ट्वीटर पर बायकॉट लाइगर भी ट्रेंड होने लगा है.

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब लोग लाइगर को भी बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं, ऐसे में यकीनन फिल्म को लेकर मेकर्स की चिंता बढ़ गई होगी, क्योंकि लाइगर को बहुत ही अधिक बजट में बनाया गया है, अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो मेकर्स का अच्छा खासा नुकसान होगा. लाइगर को लोग इस वजह से बायकॉट कर रहें हैं क्योंकि हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय ने आमिर की फिल्म को सपोर्ट किया था, जिसकी वजह से अब वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

जहां एक तरफ बायकॉट लाइगर ट्रेंड कर रहा है, वहीं विजय देवराकोंडा ने इस बारे में एक ट्वीट किया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा- जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है.हम वापस लड़ेंगे. आगे उन्होंने अपने ट्वीट में फायर इमोजी बनाया और हैशटैग #Liger दिया

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. विजय बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं.

और पढ़ें