मुंबई Siddharth संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Kiara Advani ने बताया अपनी शादी का प्लान, कही ये बात

Siddharth संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Kiara Advani ने बताया अपनी शादी का प्लान, कही ये बात

Siddharth संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Kiara Advani ने बताया अपनी शादी का प्लान, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhul Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद अगली फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. उनकी इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू सिंह (Neetu Singh) और मनीष पॉल (Manish Paul) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के सभी सितारों ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ ब्रेकअप की खबरों और वह कब शादी करेंगी इस बारे में भी पूछा गया. जिसका कियारा ने शानदार जवाब दिया. 

जब मीडिया की ओर से कियारा (Kiara) से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर हंसी मजाक करते हुए करण जौहर (Karan Johar) बीच में बोले कि मुझसे तो आपने नहीं पूछा कि मैं कब शादी कर रहा हूं. मैं 50 का हो गया हूं, लेकिन आप पूछ नहीं रहे हैं हम भी शादी कर सकते हैं भाई. आपको क्या लगता है मैं इस काबिल नहीं हूं? इस दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मजाकिया अंदाज में पत्रकार से यह कहते दिखाई दिए कि तेरे मां-बाप आएंगे तेरा रिश्ता लेकर. दोनों का जवाब सुनने के बाद वहां हंसी खुशी का माहौल हो गया लेकिन हर किसी को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के जवाब का इंतजार था.


जवाब देते हुए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा कि मुझे शादी वाले टैग की जरूरत नहीं है. मैं ऐसे भी वेल सेटल्ड हो सकती हूं. मैं सेटल्ड हूं, अपना काम खुद कर रही हूं, कमा रही हूं और बहुत खुश हूं. 

बता दें कि पिछले काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा चल रही है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की लेकिन फैंस को हमेशा यही लगा है कि दोनों रिलेशनशिप में है और इन दिनों इनके ब्रेकअप की चर्चा भी चल रही थी. जिस पर हाल ही में दोनों ने विराम लगा दिया था. कियारा ने सिद्धार्थ की पोस्ट पर रिएक्ट किया था. वही भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के स्क्रीन प्ले पर पहुंचे सिद्धार्थ ने कियारा को देखते ही गले लगा लिया था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कियारा (Kiara) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इसमें वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ नजर आई. जल्द वह जुग जुग जियो में दिखाई देंगी.

और पढ़ें