Kiara Advani संग शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा, पिछले रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ओर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनकी एक्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से जुड़ी कई चीजें भी अक्सर सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिछले रिलेशनशिप से मिली सीख के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे यह सीख मिली है कि कभी भी पालतू जानवर गिफ्ट में नहीं देना चाहिए.

कॉफी विद करण में सिद्धार्थ (Siddharth) को यह कहते हुए देखा गया था कि वह अपनी बिल्ली को बहुत मिस करते हैं. सभी जानते हैं कि आलिया (Alia) के पास एक बिल्ली है जिसका नाम एडवर्ड है. इससे ये साफ हो जाता है कि उन्होंने आलिया को डेट किया था.

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए पिछले रिलेशनशिप से मिले सबक के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ (Siddharth) ने कहा कि पालतू जानवर गिफ्ट में नहीं देना चाहिए. उनसे जब यह पूछा गया कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कौन सी चीज चुराना चाहेंगे तो उन्होंने एडवर्ड का नाम लिया था. इंटरव्यू सामने आने के बाद फैंस लगातार कयास लगा रहे हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सिद्धार्थ ने ही वह बिल्ली गिफ्ट में दी थी. इसके अलावा तरह की बातें सोशल मीडिया पर की जाने लगी है.

दोनों एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो यह दोनों काफी आगे बढ़ चुके हैं. आलिया (Alia) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी कर ली है और वह मां बनने वाली हैं. वहीं सिद्धार्थ (Siddharth) इन दिनों अपनी को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है.