close ads


ममता के खिलाफ शाह का हल्लाबोल, कहा- पश्चिम बंगाल में अगला मुख्य मंत्री बीजेपी का ही होगा

ममता के खिलाफ शाह का हल्लाबोल, कहा- पश्चिम बंगाल में अगला मुख्य मंत्री बीजेपी का ही होगा

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार और ओडिशा के बाद आज वर्चुअल रैली के माध्यम से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. इस दौरान शाह ने सीएए, राजनीतिक हिंसा और केंद्र की योजनाएं लागू न करने जैसे कई अहम मुद्दों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरा. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए, बंगाल में अगला मुख्य मंत्री बीजेपी का ही होगा.

मुंह बोले भाई ने गला दबाकर की बहन की हत्या, खुद ने भी कांच से गला काटकर की आत्महत्या 

बंगाल में गरीबों के लिए केंद्र की योजना आने नहीं दे रही: 
अमित शाह ने ममता बनर्जी की सत्ता खिसकने का आह्वान करते हुए कहा कि देश ने भले ही बीजेपी को 303 सीटें दी, लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि बंगाल के लोगों ने हमें 18 सीटें दी. उन्होंने आगे कहा कि ममता बंगाल में गरीबों के लिए केंद्र की योजना आने नहीं दे रही हैं. बंगाल में केंद्र की योजना आयुष्मान भारत के लागू न होने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि बंगाल में जब सत्ता बदलेगी तो शपथ के एक मिनट के अंदर आयुष्मान भारत योजना यहां लागू हो जाएगी.

बंगाल की जनता से संवाद करने से आप रोक नहीं सकती: 
अमित शाह ने कहा कि हम अपनी सरकार का हिसाब दे रहे हैं, ममता जी आप भी 10 साल का हिसाब बताइये, लेकिन बम धमाकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत का आंकड़ा मत बताइयेगा. वर्चुअल रैली पर अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी आप बंगाल की जनता से संवाद करने से आप रोक नहीं सकती हैं. आप रोड और रैली रोक सकती हैं, लेकिन परिवर्तन को नहीं रोक सकती हैं.

सीएए आया तो ममता जी का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था:
शाह ने कहा कि जब सीएए आया तो ममता जी का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था. मैंने इतना गुस्सा कभी किसी पर नहीं देखा. ममता जी आप सीएए का विरोध कर रही हैं. आपको नामशूद्र और मतुआ समाज से क्या दिक्कत है. आपको सीएए का विरोध करना बहुत मंहगा पड़ेगा. मतपेटी खुलने पर जनता आपको राजनीतिक शरणार्थी बनाने वाली है.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में पांच मौतें, 144 नए पॉजिटिव केस, जयपुर के एक ही मकान में रहने वाले 26 लोग कोरोना संक्रमित 

प्रवासी मजदूरों के घावों में नमक डाला:
उन्होंने कहा कि ममता दीदी आपने जो 'कोरोना एक्सप्रेस' नाम दिया है, वह आपका निकास मार्ग बन जाएगा. आपने प्रवासी मजदूरों के घावों में नमक डाला है. वे इसे नहीं भूलेंगे. यूपी को 1700, बिहार को 1500 रेलगाड़ियां मिलीं. मैं चकित था जब बंगाल आने वाली ट्रेनों को ममता दीदी ने 'कोरोना एक्सप्रेस' नाम दिया. हमने इनका नाम श्रमिक स्पेशल ट्रेन रखा है. 
 

और पढ़ें