केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का वादा, कहा-उचित समय पर दिया जाएगा छत्तीसगढ़ नक्सली हमले का यथोचित जवाब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का वादा, कहा-उचित समय पर दिया जाएगा छत्तीसगढ़ नक्सली हमले का यथोचित जवाब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का वादा,  कहा-उचित समय पर दिया जाएगा छत्तीसगढ़ नक्सली हमले का यथोचित जवाब

गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले का उचित समय पर यथोचित जवाब दिया जाएगा. शाह ने यह भी कहा कि मुठभेड़ के बाद छत्तीसगढ़ में तलाशी अभियान जारी है. 

 

अमित शाह की चेतावनी, दिया जाएगा यथोचित जवाबः
शाह ने कहा कि जहां तक ​​संख्या का सवाल है, तो दोनों ओर नुकसान हुआ है और हताहत होने वालों की सटीक संख्या तुरंत पता नहीं लग सकती है. गृह मंत्री स्थिति का जायजा लेने के लिए हवाई मार्ग से वापस दिल्ली लौट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान गंवाई है, हम इस रक्तपात को बर्दाश्त नहीं करेंगे और उचित समय पर यथोचित जवाब दिया जाएगा. पुलिस ने कहा है कि मुठभेड़ के बाद लापता हुए 18 जवानों में से 17 के पार्थिव शरीर रविवार को मिले, जिससे नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों की संख्या बढ़कर 22 हो गई.

बीच में ही अपना दौरा रद्द कर दिल्ली लौट रहे हैंः
अमित शाह ने दिन में सरभोग में अपनी पहली रैली को संबोधित किया. हालांकि, वह एनईडीए के संयोजक हिमंत बिस्व सरमा के लिए प्रचार करने के वास्ते जलकुबरी निर्वाचन क्षेत्र के स्यालकुची पहुंचे, लेकिन नक्सली हमले के बारे में जानकारी होने पर वह भाषण दिए बिना ही गुवाहाटी जाने के लिए एक हेलिकॉप्टर में सवार हो गए ताकि वह वहां से वापस दिल्ली लौट सकें.

अमित शाह ने हिमंत बिस्व सरमा को वोट देने की अपील कीः
गृह मंत्री ने कहा कि वह लोगों से मंत्री हिमंत बिस्व सरमा को वोट देने की अपील कर रहे हैं ताकि उनकी जीत बड़े अंतर से सुनिश्चित की जा सके. उन्होंने कहा कि वोट असम और पूर्वोत्तर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करेगा. शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और सरमा दोनों राज्य को विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि यह जारी रहे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें