पश्चिम बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- चुनाव आने तक, अकेली रह जाएंगी ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- चुनाव आने तक, अकेली रह जाएंगी ममता बनर्जी 

पश्चिम बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- चुनाव आने तक, अकेली रह जाएंगी ममता बनर्जी 

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा को लेकर ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर और लोग भाजपा में आएंगे तथा चुनाव आने तक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी.

शाह का आरोप- ममता बनर्जी सरकार भ्रष्टाचार में डूबीः
पार्टी की एक रैली को यहां संबोधित करते हुए अमित शाह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है, जिसकी वजह से वह जनता से कट गई है.
उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा प्रदेश में 200 से ज्यादा सीटों के साथ अगली सरकार बनाएगी. पश्चिम बंगाल विधानसभा में 294 सीट हैं.

भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारीः
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह बयान उस दिन आया है जब पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी, विभिन्न दलों के नौ अन्य विधायकों और टीएमसी के एक सांसद ने भाजपा का दामन थाम लिया. 

अमित शाह ने कहा- टीएमसी जितनी हिंसा करेंगी, भाजपा उतनी ही मजबूत होगीः
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं स्पष्ट रूप से यह कहना चाहता हूं कि भाजपा 200 से ज्यादा सीटों के साथ प्रदेश में अगली सरकार बनाएगी. टीएमसी की राजनीतिक हिंसा और धमकाने का कोई फायदा नहीं होगा. भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हमला हुआ, हमारी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या हुई. उन्होंने दोहराया कि आप (टीएमसी) जितनी हिंसा करेंगे, भाजपा उतनी ही मजबूत होगी.

शाह ने कहा- चुनाव आने तक, ममता बनर्जी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगीः
विधानसभा चुनावों से पहले बहुत से लोगों के प्रदेश में सत्ताधारी दल छोड़ने पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि चुनाव आने तक, ममता बनर्जी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी.
सोर्स भाषा

और पढ़ें