VIDEO: 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे अमित शाह, एयरपोर्ट से कार्य समिति स्थल तक निकाला जाएगा रोड शो

VIDEO: 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे अमित शाह, एयरपोर्ट से कार्य समिति स्थल तक निकाला जाएगा रोड शो

जयपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे. जयपुर में गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि लंबे समय से प्रदेश भाजपा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन को लेकर समय मांग रही थी. इसी बीच 4 और 5 दिसंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन होना है. ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे. 

एक दिवसीय कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कार्यक्रमों का आयोजन बिड़ला सभागार के साथ ही अन्य जगह पर प्रस्तावित है. उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि सम्मेलन में पंचायत समिति सदस्यों, पार्षदों, जिला परिषद सदस्यों, प्रधान, जिला प्रमुख, नगर पालिका और नगर परिषद के साथ ही नगर निगमों के अध्यक्षों, विधायकों, सासंदों के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों को बुलाया गया है. 

एयरपोर्ट से कार्यसमिति स्थल तक जगह-जगह स्वागत कर भव्य रोड़ शो की तैयारी:
केंद्रीय गृहमंत्री के जयपुर आगमन पर एयरपोर्ट से कार्यसमिति स्थल तक जगह-जगह स्वागत कर भव्य रोड़ शो की तैयारी की जा रही है. पूनिया ने कहा कि प्रदेश भाजपा के इन कार्यक्रमों के केंद्र सरकार की रीति नीति और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी जाएगी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन से कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार होगा.

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए ऐश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें