एक ओर देशभक्तों की टोली,दूसरी ओर राहुल बाबा- सवाईमाधोपुर में शाह

Nirmal Tiwari Published Date 2018/12/03 06:50

सवाईमाधोपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज सवाई माधोपुर में भारी जनसमूह के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की विचारधारा पर जमकर प्रहार किया। इस दौरान शाह ने अपने भाषण को राहुल गांधी पर ही केंद्रित रखा और राज्य सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के सामने रखा। सभास्थल पर शाह के भाषण के दौरान मोदी मोदी और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

सवाईमाधोपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में भारी जनसमूह के बीच शाह ने कहा कि एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा के साथ देशभक्तों की टोली खड़ी है और दूसरी ओर राहुल बाबा के नेतृत्व में ऐसे कांग्रेसियों की टोली है जिनका न नेता है, न नीति है और न सिद्धांत है। 

अब बताइये 7 दिसंबर को आप क्या फैसला लेंगे? इस पर जनता ने मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाए। देश के 70% भू-भाग पर भाजपा का भगवा झंडा शान के साथ लहरा रहा है, राहुल बाबा की पार्टी की ऐसी स्थिति हो गई है कि उसको भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूढ़ना पड़ रहा है। राजस्थान में कांग्रेस का जीतना असंभव है।

राजस्थान के अंदर भाजपा की सरकार अंगद का पांव है कोई हिला नहीं सकता। शाह ने मंच पर मौजूद दीया कुमारी को लेकर कहा कि दीया कुमारी जी को पार्टी ने सामने से दो बार कहा, मगर उन्होंने कहा कि मैंने एक बार सवाई माधोपुर की सेवा की है इस बार मैं कार्यकर्ता बनकर पार्टी को जिताने के लिए मेहनत करुंगी। जिस गति से दीया कुमारी जी ने इस चुनाव में आगे बढ़कर भाजपा के प्रचार का बीड़ा उठाया है ऐसे लक्षण भाजपा कार्यकर्ता के ही हो सकते हैं। मैं दीया कुमारी जी का अभिनंदन करना चाहता हूं। 

मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एक के बाद एक 19 राज्यों में भाजपा का भगवा लहरा रहा है। भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा मोदी जी का नाम राहुल गांधी ले रहे हैं, हमें तो समझ नहीं आता कि वो कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं या भाजपा का। राजस्थान के गांव-गांव में विकास पहुंचाने का काम राजे जी की सरकार ने किया है। देश में यूपीए सरकार की सरकार थी तब   राजस्थान को 13वें वित्त आयोग में 1 लाख 9 हजार 242 करोड़ रुपये दिये थे।

जब मोदी सरकार आई तो 14 वें वित्त आयोग  में राजस्थान को 2 लाख 63 हजार 580 करोड़ रुपये देने का काम किया। कांग्रेस के भाषणों को सुनिए, उनके भाषणों के अंदर मोदी जी का जिक्र होता है। मुझे कई बार समझ नहीं आता कि राहुल गांधी कांग्रेस का प्रचार करते हैं या मेरी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। हमसे ज्यादा मोदी जी की नाम राहुल गांधी ले रहे हैं। गरीबों के लिए, आदिवासियों के लिए, दलितों के लिए, पिछड़ों के लिए, महिलाओं के लिए, किसानों के लिए, युवाओं के लिए मोदी सरकार 129 योजनाएं लेकर आई है। शाम होने और हेलीकॉप्टर के अंधेरे में न उड़ने का हवाला देते हुए शाह ने सवाई माधोपुर की जनता से विदा ली और भाजपा को जिताने की अपील की। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

कोलकाता में मेल है...पीएम पद पर खेल हैं !

इंदिरा गांधी जीवित होतीं तो मैं कांग्रेस में होता : शत्रुघ्न सिन्हा
पश्चिम बंगाल में एक MLA वाली बीजेपी पार्टी ने सभी की नींद हराम कर दी हैं:PM Modi
ममता का मेगा शो विपक्ष को टॉनिक
गणतंत्र दिवस की कार्यक्रम की तैयारियां पूरी,सैन्य ताकत का किया जायेगा प्रदर्शन
मौसम का मिजाज फिर बदलेगा 21 को मावठ की संभावना
बीकानेर : ट्रेलर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत
2025 में RSS बनाएगा राम मंदिर !
loading...
">
loading...