अमित शाहः कांग्रेस कुछ भी कहे, कश्मीर को हमसे कोई नहीं छीन सकता

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/02 05:39

चेन्नई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज तमिलनाडु के टूठथुकुड़ी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। शाह ने अपने संबोधन में कहा कि  मैं आप लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं' कि हमारे अगले 5साल लोगों की भलाई के लिए समर्पित रहेंगे। जैसे एमजीआर और जयललिता की सरकार रहती थी" इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस कुछ भी कहे, कश्मीर को हमसे कोई नहीं छीन सकता है।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने घोषणापत्र में कांग्रेस ने AFSPA पर विचार करने को कहा है, क्या कांग्रेस सैन्य बलों का मनोबल गिराना चाहती है। तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि हमारे पास केरल से कोई सांसद नहीं था, लेकिन अब हमारे पास केरल से 4 राज्यसभा सांसद हैं। "इस प्रकार,हमने दक्षिण भारत को प्रतिनिधित्व दिया है।"

वहीं उन्होंने कहा कि देश की जनता चाहती है मोदीजी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनें। शाह ने कहा कि मैं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एनडीए की नई सरकार राज्य का सहयोग करने और विकास करने में मदद करने के लिए क्षमतानुसार सबकुछ करेगी। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in