अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ऐश्‍वर्या-जया निगेटिव, फैंस में छाई मायूसी

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोविड19 की चपेट में आ गए है. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ये अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है.उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों के हवाले के मुताबिक डां अंसारी की अगुवाई में अमिताभ बच्चन का इलाज जारी है और उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण पाए गए हैं, फिलहाल उनकी तबीयत एकदम ठीक है.

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव:
उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. हालांकि अभिषेक की पुत्री आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अमिताभ बच्चन में कोरोना के मामूली लक्षण दिखाई दिए. अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल सामान्य लेकिन हल्का बुखार है. जबकि अभिषेक बच्चन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 24 घंटे में 574 नए केस, 6 मरीजों की मौत, अकेले बीकानेर में मिले 105 नए पॉजिटिव मरीज

फैंस में छाई मायूसी:
शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनके फैंस में मायूसी छाई है. हर कोई उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. इस बीच बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक-ट्विटर आदि के जरिये अपनी भावनाएं सोशल मीडिया में व्‍यक्‍त कर रहे हैं. लोग-बाग अपने चहेते कलाकार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना के साथ ही भगवान से उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य की दुआ मांग रहे हैं. 

ट्विटर पर सक्रिय रहते है अमिताभ बच्चन:
आपको बता दें कि 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन अब भी अपने करियर में काफी व्यस्त हैं और ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं, उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. बच्चन ने बताया कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि जो लोग पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करा लें.गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं और वे आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे.

विधायक खरीद फरोख्त प्रकरण पर सबसे बड़ा अपडेट! गुड़गांव में हो रही विधायकों की बाड़ेबंदी 

और पढ़ें