अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता ने दोबारा शुरू की फिल्म गुडबाय की शूटिंग

अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता ने दोबारा शुरू की फिल्म गुडबाय की शूटिंग

अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता ने दोबारा शुरू की फिल्म गुडबाय की शूटिंग

मुंबई: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अदाकारा नीना गुप्ता ने सोमवार को एक बार फिर फिल्म ‘गुडबाय’ की शुरू की. महाराष्ट्र सरकार ने एक सप्ताह पहले राज्य में कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए फिल्म और टीवी उद्योग को कार्य करने की शुरू की अनुमति दे दी थी.

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म गुडबॉय की शूटिंग, देश में अप्रैल में आई कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रोक दी गई थी. निर्माण बैनर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभिनेताओं ने गुडबॉय की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी.

बच्चन ने इंस्टाग्राम पर मास्क पहने हुए एक सेल्फी साझा की और लिखा, सुबह सात बजे काम पर जा रहा हूं.लॉकडाउन 2.0 के बाद शूटिंग का पहला दिन पैंगोलिन मास्क के साथ.हर दिन हर तरह से चीजें बेहतर होती जाएंगी. नीना गुप्ता ने भी वैनिटी वैन के अंदर दाखिल होते हुए एक वीडियो साझा किया और लिखा शूट पर वापस.

राज्य सरकार की ओर से पांच जून को जारी किए गए अनलॉक उपायों के तहत मनोरंजन उद्योग को कोविड-19 के सभी आवश्यक सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए और बायो बबल में शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी गई थी. बिग बी ने पहले अपने एक ब्लॉग में बताया था कि फिल्म गुडबॉय के साथ जुड़े सभी सदस्यों को कोविड-19 रोधी टीके लग चुके हैं.

और पढ़ें