अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह, दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह, दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह, दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर फिलहाल भले कम हो गया हो, लेकिन इसके फैलने का खतरा अभी भी जारी है. ऐसे में सरकार ने सभी लोगों को सावधानियां बरतने की अपील की है. वहीं फिल्मी सितारे भी किसी न किसी तरह अपने फैंस और लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरतने की अपील कर रहे हैं. इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं.

महानायक ने कोरोना से बचने की दी हिदायत:
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachachan) ने एक बार फिर से अपने फैंस से कोरोना वायरस से सावधान रहने और जरूरी एहतियातन बरतने की अपील की है. उन्होंने एक कविता के जरिए फैंस से यह अपील की है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कविता साझा की है. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं.

ट्विटर पर फैंस को चेताया:
अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर लिखा है कि सुनो सुनो ऐ दुनिया वालों, ये वायरस घर ढूंढ रहा है और उसका घर है इंसान के फेफड़े, लंग्स !!! खबरदार ! दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो !!! घर में घुसने न दो उसे ! मास्क पहनो, और दूरी बनाए रखो दूसरों से, भीड़ से, पार्टी से !! और हां, हाथ-वाथ धोते रहना बराबर ! ओके !' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस बिग बी के इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे है:
बिग बी के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) जल्द ही अपने तेरहवें सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला. पॉपुलर रियालिटी शो के रूप में 3 जुलाई को केबीसी ने छोटे पर्दे पर अपने 21 साल पूरे कर लिए.

इस दौरान प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु ने इंटरव्यू में शो का बचाव किया. केबीसी पर अक्सर आरोप लगते हैं कि शो पर लोगों की दुख भरी कहानी ही दिखाई जाती है. 3 जुलाई 2000 को, कौन बनेगा करोड़पति का टेलीविजन पर प्रीमियर हुआ, जिसमें अमिताभ बच्चन ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. शो में पहले प्रतिभागी को बिग बी के 15 सवालों के जवाब देने पड़ते थे तब जा कर वो 1 करोड़ की रकम जीत पाते. लोगों के बीच ये क्विज शो काभी पॉपुलर हो गया है. 

और पढ़ें