मुंबई: ‘द इंटर्न’ पर आधारित फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ली ऋषि कपूर की जगह, दीपिका के साथ फिर आएंगे नजर

‘द इंटर्न’ पर आधारित फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ली ऋषि कपूर की जगह, दीपिका के साथ फिर आएंगे नजर

‘द इंटर्न’ पर आधारित फिल्म में अमिताभ बच्चन ने ली ऋषि कपूर की जगह, दीपिका के साथ फिर आएंगे नजर

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की कहानी पर आधारित हिन्दी फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इस फिल्म में पहले अभिनेता ऋषि कपूर काम करने वाले थे लेकिन पिछले साल अप्रैल को कैंसर से उनका निधन हो गया.

फिल्म पीकू में साथ नजर आए थे दोनों कलाकारः
अमिताभ बच्चन और पादुकोण इससे पहले 2015 की चर्चित फिल्म ‘पीकू’ में साथ नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन ‘बधाई हो’ के अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं. सुनील खेत्रपाल के साथ अभिनेत्री इस फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बच्चन के इस फिल्म से जुड़ने की जानकारी दी.

दीपिका ने अमिताभ से साथ काम को बताया सम्मान की बातः
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने लिखा कि अपने सबसे खास सह कलाकार के साथ दोबारा जुड़ना बेहद सम्मान की बात है. द इंटर्न पर आधारित भारतीय फिल्म में अमिताभ बच्चन का स्वागत.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीटः
इस फिल्म के पोस्टर की तस्वीर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि वह टीम के साथ काम करने के लिए आशान्वित हैं.

मूल फिल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार रॉबर्ट डी नीरो ने निभाया था किरदारः
मूल फिल्म 70 वर्षीय एक विधुर व्यक्ति के आसपास घूमती है जो ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में एक वरिष्ठ इंटर्न बनकर आता है और यहां कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी से उनकी अनोखी दोस्ती हो जाती है. इस फिल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार रॉबर्ट डी नीरो ने 70 वर्षीय व्यक्ति का किरदार अदा किया है जबकि सीईओ की भूमिका ऐनी हैथवे ने अदा की है.
सोर्स भाषा
 

और पढ़ें