Mumbai व्हीलचेयर पर बैठ IGA 2022 में पहुंची शिल्पा, उनके अंदाज ने जीता फैंस का दिल

व्हीलचेयर पर बैठ IGA 2022 में पहुंची शिल्पा, उनके अंदाज ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) का उनके काम के प्रति कमिटमेंट देख हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं, जिसे देखकर हर कोई उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है.

दरअसल हुआ यूं कि एक्ट्रेस बीती शाम इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड्स फंक्शन में दिखाई दी, जहां उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठ अपनी धांसू एंट्री की. व्हीलचेयर पर इस अवॉर्ड फंक्शन में शिल्पा को देख लोग शॉक हो गए और उनकी खूब तारीफ भी करने लगे.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पा के साथ एक हादसा हो गया था, जिसकी वजह से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद शिल्पा अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने पहुंची, क्योंकि उन्होंने ऑलरेडी इसके लिए कमिटमेंट कर दी थी. अपने कमिटमेंट को पूरा करने वे व्हीलचेयर पर बैठकर इस अवॉर्ड्स फंक्शन में शामिल हुईं. शिल्पा ना सिर्फ इवेंट में पहुंची बल्कि उन्होंने व्हीलचेयर पर ही बैठकर कुछ डांस स्टेप भी किए.

वहीं इस दौरान उनके द्वारा कैरी किए हुए आउटफिट की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बला ही खूबसूरत लग रहीं थीं. व्हीलचेयर पर भी अपने ग्लैमर से अदाकारा ने सबको घायल कर दिया.

शिल्पा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इसके साथ ही, कैप्शन में लिखा है कि, 'Putting my best foot forwar। (wink emoji) (strong emoji)#reelvsreal #workmode #ootd #lotd #swasthrahomastraho."

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं. इस सीरीज को वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

और पढ़ें