मुंबई बोल्डनेस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हुई Ananya Panday, वायरल हुआ वीडियो

बोल्डनेस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हुई Ananya Panday, वायरल हुआ वीडियो

बोल्डनेस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार हुई Ananya Panday, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ लाइगर (Liger) में दिखाई देने वाली हैं. पिछले दिन ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. मुंबई में ट्रेलर इवेंट आयोजित किया गया जहां करण जौहर (Karan Johar), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और फिल्म डायरेक्टर जगन्नाथ पुरी भी मौजूद थे. इवेंट में अनन्या पांडे ने थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में वह खूबसूरत लग रही थी लेकिन उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा. 

इवेंट से पहले का अनन्या (Ananya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी ड्रेस सही करती दिखाई दे रहीं हैं. इवेंट की वैल्यू पर पहुंचे अनन्या अपनी ड्रेस पकड़ी दिखाई दीं. अपनी ड्रेस ठीक करते हुए वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई. अपने हाथों में उन्होंने हैंडबैग पकड़ा हुआ था और पॉइंटेड हिल्स पहनी थी.

फिल्म लाइगर (Liger) का ट्रेलर 21 जुलाई को ही रिलीज हुआ है. जिसमें अनन्या (Ananya) अलग ही अवतार में नजर आ रही है और विजय (Vijay) पहली बार रिंग में फाइटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री भी बहुत शानदार दिखाई दे रही है. 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब तक ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. लेकिन उनकी जितनी भी फिल्में हैं वह कमाल की रही हैं. अनन्या और विजय पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के गाने अकड़ी पकड़ी में दोनों की केमिस्ट्री को देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि यह पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. ट्रेलर इवेंट के दौरान भी दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार थी. पूरा समय सभी का ध्यान अनन्या पर टिका हुआ था.

और पढ़ें