अनन्या पांडे ने उड़ाया कार्तिक आर्यन का मजाक, कहा 'हब्शी हो तुम

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/09/07 02:27

मुंबई :Pati Patni Aur Woh : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं.पति, पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सह अभिनेता कार्तिक आर्यन का मजाक उड़ाया है.इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्तिक (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अनन्या ने कार्तिक को हब्शी कहते हुए खुलासा किया है कि वह फिल्म के हर शॉट में खाते रहते हैं.अनन्या और कार्तिक की नोकझोंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो में एक साथ नजर आएंगे.

पति पत्नी और वो की शूटिंग 2 महीने लखनऊ में चली इस दौरान टीम ने कई तस्वीरें और विडियो शेयर किए हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह अनन्या के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं. विडियो में दिख रहा है कि कार्तिक और अनन्या एक कार में बैठे हैं. उनके साथ में फिल्म के डायरेक्टर मदस्सर अजीज भी हैं.इस वीडियो में कार्तिक और अनन्या अपनी अकमिंग फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. बातचीत में अनन्या कहती हैं कि उनका वजन 3 किलो बढ़ गया है. इस पर कार्तिक उनका मजाक उड़ाने लगते हैं. कार्तिक कहते हैं कि अनन्या का वजन 3 किलो नहीं 3 ग्राम बढ़ा है. 

वहीं अनन्या कार्तिक को 'हब्शी' कहती हैं और बताती हैं कि कार्तिक हर शॉट में खाते रहते हैं.पति पत्नी और वो साल 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म की ऑफिशल रीमेक है. पहली फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे.कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'पति पत्नी और वो (Pati Patni or Woh)' से पहले 'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में सोनू बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in