आंध्र प्रदेश सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किए तबादले

आंध्र प्रदेश सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किए तबादले

आंध्र प्रदेश सरकार ने 12 आईपीएस अधिकारियों के किए तबादले

अमरावती: आंध्र प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के 12 अधिकारियों के तबादले किए और उनमें से एक को अभी नई तैनाती नहीं दी है.. 

मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास ने जारी किए आदेश: 
एक अन्य अधिकारी जो पिछले कुछ हफ्तों से नयी नियुक्ति का इंतजार कर रहा था, उसे नई तैनाती दे दी गयी है. इस प्रक्रिया में तीन और जिलों को छह हफ्तों बाद नए पुलिस प्रमुख मिल गए हैं. मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास द्वारा जारी आदेश के अनुसार, भारतीय पुलिस सेवा के 2010 बैच के राहुल देव शर्मा को पश्चिमी गोदावरी जिले का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. साल 2013 बैच की ऐश्वर्या रस्तोगी को राजमहेंद्रवरम शहरी पुलिस जिले का एसपी और 2015 बैच की मल्लिका गर्ग को प्रकासम जिले का एसपी नियुक्त किया गया. 

शीमुशी बाजपेयी को सतर्कता एवं प्रवर्तन का एसपी, राहुल देव सिंह (2015) को राजकीय रेलवे पुलिस का एसपी और वकुल जिंदल (2016) को मुख्यमंत्री सुरक्षा समूह का एसपी नियुक्त किया गया है. विक्रांत पाटिल (2012), अजिता वीजेंदला (2015) और गरुड सुमित सुनील (2015) को क्रमश: आंध्र प्रदेश विशेष बटालियन पांच, छह और तीन का कमांडेंट तैनात किया गया है. गौतमी सली (2015) विशाखापत्तनम शहर में नयी पुलिस-1 उपायुक्त होंगी. आर एन अम्मी रेड्डी (2009) को राज्य पुलिस मुख्यालय में सहायक महा पुलिस निरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) के तौर पर तैनात किया गया है. के. नारायण नाइक (2009) को राज्य पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है, उन्हें पश्चिमी गोदावरी के एसपी पद से हटाया गया था. सोर्स भाषा

और पढ़ें