Mumbai करण जौहर के बिना Film Industry को Imagine भी नही कर सकता- अनिल कपूर

करण जौहर के बिना Film Industry को Imagine भी नही कर सकता- अनिल कपूर

करण जौहर के बिना Film Industry को Imagine भी नही कर सकता- अनिल कपूर

मुंबई: फैमिली ड्रामा फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo)  का ट्रेलर रविवार को रिलीज़ किया गया. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और इसे अबतक 43 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुकें हैं. इस फिल्म में कुछ बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं.

कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे शानदार सितारों से सजी यह फिल्म 24 जून को थिएटरों में रिलीज़ होने वाली है. खास बात तो यह भी है कि इस फिल्म से नीतू कपूर कई सालों बाद बॉलीवुड में दुबारा वापसी करने जा रहीं हैं जो उनके फैंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है.

रविवार को मुंबई में Jug Jugg jeeyo ट्रेलर लॉन्च हुआ, जहां फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स और सभी मुख्य कलाकार मौजूद थे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने करण जौहर(Karran Johar) की जमकर तारीफ की, यहां तक की उन्होंने यह भी कह दिया कि करण के बिना वे बॉलीवुड इंडस्ट्री को Imagine भी नहीं कर सकते.

अनिल कपूर ने कहा, "मैं हमेशा से ही करण जौहर के डैड के साथ काम करना चाहता था, जब भी मैं उनसे मिलता था, तो कहता था सर एक फिल्म साथ में करें, लेकिन हम साथ में कभी काम नहीं कर पाएं, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैंने उनके बेटे करण के साथ काम किया जो कि एक बेस्ट प्रोड्यूसर, बेस्ट एंकर, सब चीजो में बेस्ट और बहुत ही लविंग है. मुझे नहीं पता करण जौहर के बिना ये इंडस्ट्री क्या होती. करण जौहर के बिना मैं फिल्म इंडस्ट्री को Imagine भी नहीं कर सकता. करण मल्टी टलेंटेड है, वो प्रोड्यूसर हैं, डायरेक्टर हैं, मतलब ऑलराउंडर हैं." 

और पढ़ें