Mumbai नीतू कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर खुद को लकी मानते हैं अनिल कपूर

नीतू कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर खुद को लकी मानते हैं अनिल कपूर

नीतू कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर खुद को लकी मानते हैं अनिल कपूर

मुंबई: फैमिली ड्रामा फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे अबतक 43 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुकें हैं. इस फिल्म में कुछ बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं.

कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे शानदार सितारों से सजी यह फिल्म 24 जून को थिएटरों में रिलीज़ होने वाली है. खास बात तो यह भी है कि इस फिल्म से नीतू कपूर कई सालों बाद बॉलीवुड में दुबारा वापसी करने जा रहीं हैं जो उनके फैंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है.

रविवार को मुंबई में Jug Jugg jeeyo ट्रेलर लॉन्च हुआ, जहां फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स और सभी मुख्य कलाकार मौजूद थे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा कि वे नीतू कपूर(Neetu Kapoor) के साथ काम कर खुद को बहुत लकी मानते हैं.

अनिल कपूर ने नीतू कपूर का पैर छूते हुए कहा कि, "ये मेरा Pleasure, honour और Privilege है कि मैं नीतू कपूर जैसे होनहार कलाकार के साथ काम कर रहा हूं. मैं कितना लकी हूं कि ये उनकी कमबैक फिल्म है और मैं इसमें उनके अपोजिट काम कर रहा हूं. थैंक्यू."

और पढ़ें