Mumbai क्या अब जल्द ही नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेगें अनिल कपूर, किया खुलासा

क्या अब जल्द ही नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेगें अनिल कपूर, किया खुलासा

क्या अब जल्द ही नो एंट्री 2 की शूटिंग शुरू करेगें अनिल कपूर, किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर(Anil Kapoor) का जलवा बड़े पर्दे पर अभी भी कायम है. इस समय उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. फिलहाल अभी तो वे अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jug Jeeyo) की सक्सेज को इंज्वाय कर रहें हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

इसी बीच खबरें आ रहीं हैं कि अनिल बहुत जल्द फिल्म "नो एंट्री"(No Entry) के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं, हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा अभिनेता ने कर दिया है. अनिल के मुताबिक "नो एंट्री 2"(No Entry 2) की शूटिंग जल्द ही स्टार्ट की जाएंगी.

आपको बता दें कि फिल्म "नो एंट्री" साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली नजर आएं थें. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था और अब ऐसे में "नो एंट्री 2" को लेकर खबरें वायरल हो रहीं हैं तो दर्शक भी काफी एक्साइटेड हो गएं हैं.

अनिल कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में नो एंट्री 2 को लेकर खुलासा करते हुए कहा, "नो एंट्री 2 बन रही है. लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ये बहुत ही शानदार होने वाला है. मैं भी फ्रेंचाइजी में वापस आने का इंतजार कर रहा हूं. अनीस बज्मी और सलमान जल्द ही शूटिंग की तारीख तय करेंगे." 

अनिल के इस बात से तो यह साफ हो गया है कि नो एंट्री का सीक्वल बनने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है. वहीं इस फिल्म को एसकेएफ, बोनी कपूर और जी स्टूडियो साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

और पढ़ें