Mumbai जवान दिखने के लिए अनिल कपूर करते हैं ये काम, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जवान दिखने के लिए अनिल कपूर करते हैं ये काम, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

जवान दिखने के लिए अनिल कपूर करते हैं ये काम, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर(Anil Kapoor) अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हालांकि वे अपनी फिटनेस की वजह से भी लोगों को हैरान कर देते हैं. अनिल कपूर 65 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता. अनिल अभी भी एकदम जवान दिखते हैं और अच्छे अच्छों को फिटनेस के मामले में पीछे छोड़ चुकें हैं. 

अभिनेता को इतना फिट देख हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल आता है कि आखिरकार इस उम्र में भी वे खुद को इतना फिट कैसे रखते हैं. अब अनिल ने अपने जवान दिखने के राज से खुद पर्दा उठाया है.

दरअसल अनिल कपूर, वरुण धवन(Varun Dhawan) के साथ करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो "कॉफी विद करण"(Koffee With Karan 7) के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो आज सामने आ चुका है जिसे देखकर हर कोई लोट-पोट हो जा रहा है. जब शो का प्रोमो ही इतना मजेदार है तो सोचिए पूरा एपिसोड ही कितना धमाकेदार होगा और जब वरुण और अनिल एकसाथ हो तो धमाका होना तो तय हैं.

ऐसे में जो प्रोमो सामने आया है उसमें करण जौहर अनिल कपूर से उन्हें यंग महसूस कराने की तीन चीजों के बारे में पूछते हैं और अनिल बिना कुछ सोचे समझे जवाब में कहते हैं- सेक्स, सेक्स, सेक्स. अनिल कपूर का जवाब सुनकर वरुण और करण शॉक हो जाते हैं और जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. हालांकि ऐसा जवाब देने के बाद अनिल कपूर तुरंत ही कहते हैं कि ये सब स्क्रिप्टेड है. फिलहाल अब दर्शक इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं.

और पढ़ें