Mumbai MMS वीडियो लीक होने पर रोने लगी अंजलि अरोड़ा, कही ये बात

MMS वीडियो लीक होने पर रोने लगी अंजलि अरोड़ा, कही ये बात

MMS वीडियो लीक होने पर रोने लगी अंजलि अरोड़ा, कही ये बात

मुंबई: लॉकअप की कंटेस्टेंट रह चुकीं अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का नाम इन दिनों फिर चर्चा में आ गया है. वैसे तो कंगना रनौत के शो लॉकअप से बाहर आने के बाद अंजलि खबरों में बनी हुईं हैं, लेकिन इन दिनों लाइमलाइट में आने की वजह कुछ दूसरी ही है और जिसकी वजह से वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं हैं.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से अंजलि अरोड़ा का एक MMS वीडियो लीक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस एमएमएस वीडियो में जो लड़की आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही है, ऐसा कहा जा रहा है कि वो अंजलि अरोड़ा हैं. एमएमएस के सामने आने के बाद से अंजलि के अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स आने शुरू हो चुके हैं.

अपने हालिया रिलीज हुए इंटरव्यू में अंजलि ने इस मामले में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग, मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कह रहे हैं ये अंजलि है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही तो मुझे बनाया है, इनकी भी फैमिली है. मेरी भी फैमिली है. मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है."

इतना कहकर अंजलि रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि "जिसमें मैं हूं ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं. सिर्फ व्यूज़ के लिए लिख रहे हैं कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस है. मेरी भी तो फैमिली है. मेरा भी तो परिवार है, मेरा भाई है, बहन है वो भी ये सब देखते हैं. मतलब अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो. जब मैं लॉकअप से आई ये तब से फैल रहा है. मेरे मम्मी पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी. उन्होंने मुझसे इसके बारे में पूछा तक नहीं. लेकिन अब फिर से ये सब चल रहा है, मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं. ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा.मैं ये सब चीज़ें झेलने के लिए तैयार नहीं हूं."

और पढ़ें