Mumbai मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड को लेकर अंजलि अरोड़ा ने दिया बड़ा बयान

मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड को लेकर अंजलि अरोड़ा ने दिया बड़ा बयान

मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड को लेकर अंजलि अरोड़ा ने दिया बड़ा बयान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जा रहा शो "लॉकअप"(LockUpp) तो खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अब शो के विनर मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) की गर्लफ्रेंड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल शो के दौरान अंजलि और मुनव्वर के बीच नजदीकियां देखने को मिली थी, यहाँ तक कि इनके फैंस ने इन्हें #Munjuli नाम भी दे दिया था. लेकिन शो खत्म होते ही जैसे ही मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ तस्वीर शेयर की, ये देखकर फैंस शॉक हो गए थे.

अब मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला के बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा, "मैंने सुना है कि मुनव्वर की गर्लफ्रेंड को हमारी बॉन्डिंग पसंद नहीं आई थी. लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड आकाश का रिएक्शन एकदम अलग था. उसने मुझे बोला कि वह समझा है कि शो के दौरान किसी भी इंसान को किसी का सपोर्ट चाहिए ही चाहिए होता है. वह काफी चिल है कि उसे मुझ पर भरोसा है." 

बता दें कि जब मुनव्वर और अंजलि की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस को पता चला कि मुनव्वर की पहले से ही गर्लफ्रेंड है तो सभी ने मुनव्वर को खूब खरी-खोटी सुनाई. लोग मुनव्वर के बारे में तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे, यहाँ तक की कुछ लोगों का कहना था कि अपने फायदे के लिए मुनव्वर ने अंजलि का इस्तेमाल किया.

और पढ़ें