लॉस एंजेलिस कार दुर्घटना में गंभीर रूप से झुलसीं अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हेचे, अस्पताल में भर्ती

कार दुर्घटना में गंभीर रूप से झुलसीं अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हेचे, अस्पताल में भर्ती

कार दुर्घटना में गंभीर रूप से झुलसीं अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हेचे, अस्पताल में भर्ती

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे की कार की यहां एक आवासीय इमारत से टक्कर हो गयी, जिसमें वह गंभीर रूप से झुलस गई और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया:
लॉस एंजिलिस टाइम्स की एक खबर के अनुसार, लॉस एंजिलिस के मार विस्टा के वालग्रोव एवेन्यू स्थित एक इमारत में आग लग गई और हेचे की कार भी आग की चपेट में आ गयी. लॉस एंजिलिस के दमकल विभाग ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा, 'वाहन के भीतर मिली एक व्यस्क महिला को गंभीर अवस्था में एलएएफडी पैरामेडिक्स द्वारा अस्पताल ले जाया गया.

बयान के मुताबिक, 'दमकल कर्मियों को आग पर पूरी तरह से काबू पाने में 65 मिनट का समय लगा. वाहन के भीतर मिली एक व्यस्क महिला को बचाया गया, जिन्हें गंभीर हालत में एलएएफडी पैरामेडिक्स द्वारा एक क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, किसी अन्य व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है.

सड़क पर तेज गति से जाती दिखीं:
एक सूत्र ने बाद में 'सीएनएन' को बताया कि कार चालक अभिनेत्री हेचे (53) थीं. मनोरंजन समाचार प्रकाशन 'टीएमजेड' के मुताबिक, वालग्रोव एवेन्यू में आग लगने की घटना से कुछ मिनट पहले हेचे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. 'टीएमजेड' ने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उसमें अभिनेत्री अपनी कार में एक सड़क पर तेज गति से जाती दिखीं. सोर्स-भाषा

और पढ़ें