VIDEO: भाजपा की संगठनात्मक बैठक में ऐलान, राज्य सरकार के खिलाफ दिसम्बर तक चलेंगे बड़े आंदोलन

VIDEO: भाजपा की संगठनात्मक बैठक में ऐलान, राज्य सरकार के खिलाफ दिसम्बर तक चलेंगे बड़े आंदोलन

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी की रविवार को संगठनात्मक बैठक हुई. जिसमें राज्य सरकार के खिलाफ दिसम्बर तक बड़े आंदोलन चलाने की घोषणा की गई. भाजपा 15 दिसंबर को प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी. 2 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं का लक्ष्य रखा गया. प्रदेश के तमाम प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. केंद्र से भी किसी राष्ट्रीय नेता को आंदोलन में बुलाया जा सकता है. उससे पहले 25 से 30 नवंबर तक जिला स्तर पर आंदोलन चलेंगे. 10 हजार की संख्या जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. भाजपा जिला कलेक्टरों को ज्ञापन देगी. 

भाजपा 28 अक्टूबर को प्रदेशभर में आंदोलन से शुरुआत करेगी. 28 अक्टूबर को उपखंड मुख्यालयों पर ज्ञापन दिये जायेंगे. भाजपा ने 1000-1000 की संख्या का लक्ष्य रखा है. प्रदेश की कानून व्यवस्था, महिला अपराध और अत्याचार, युवाओं को रोजगार,संविदाकर्मियों को स्थायी करने,किसानों से जुड़े मुद्दों पर  आंदोलन होंगे. भाजपा कल से व्यापक स्तर पर तैयारियों में जुट जाएगी. आज भाजपा मुख्यालय पर हुई बैठक में रणनीति बनी. प्रदेश पदाधिकारियों जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों की बैठक में तय किया गया.

इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि यहां हम विपक्ष में है चुनौतियां ज्यादा हैं. केंद्र में हम सत्ता में है, लेकिन सत्ता का दम्भ नहीं है. 3 सीटों से शुरू हुए थे  303 सीटों तक पहुंचे हैं. कांग्रेस ने अपनी नीतियों को नहीं बदला. कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की पार्टी है. देश के PM शौचालय बनाने की अपील करते छोटी बात लगती है लेकिन संदेश दूर तक जाता है. भाजपा परिवार की तरह चलती है.हम 7 करोड़ राजस्थानियों के सम्मान सुरक्षा के नाते यहां आए. किसान सम्मान निधि एक ऐसी योजना है जिससे किसानों का जीवन सुधारा. पीएम मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया. दूसरी पार्टी के लोग भी भाजपा से जुड़ रहे. पार्टी को सर्व स्पर्श सर्व व्यापी बनाएंगे ताकि कोई छूटे नहीं.

और पढ़ें