मुंबई Aamir Khan पर दिए बयान पर Annu Kapoor ने दी सफाई, बोले- किसी की जानकारी ना होना क्राइम नहीं

Aamir Khan पर दिए बयान पर Annu Kapoor ने दी सफाई, बोले- किसी की जानकारी ना होना क्राइम नहीं

Aamir Khan पर दिए बयान पर Annu Kapoor ने दी सफाई, बोले- किसी की जानकारी ना होना क्राइम नहीं

मुंबई : आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए को लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से हो रहा है. रिलीज से पहले इसे बायकॉट करने की मांग भी की जा रही है और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने भी इसे लेकर जो बात कही है उसके बाद फिल्म को लेकर चर्चा और बढ़ गई है. अब अन्नू कपूर ने अपने बयान पर सफाई दी है.

बता दें कि जब अन्नू कपूर (Annu Kapoor) से आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह कौन है मैं नहीं जानता मैं फिल्में नहीं देखता हूं. अब आपने इस बयान पर सफाई देते हुए अन्नू कपूर ने कहा कि मैं फिल्में टीवी सीरियल नहीं देखता हूं. ना मैं रेडियो सुनता हूं ना ही मैं पेपर पढ़ता हूं. मैं किसी भी फिल्म या व्यक्ति के बारे में नहीं जानता हूं. इसलिए मैं सिर्फ उन्हीं बातों की जिम्मेदारी ले सकता हूं जो मैंने कही है. लोग इसे क्या समझते हैं उसकी जिम्मेदारी मेरी नहीं है.

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि आप में से कितने लोग भगवान खुदा या ईश्वर को जानते हैं? किसी भी चीज के बारे में आप की अज्ञानता को तब तक अपराध नहीं कहा जा सकता जब तक देश के कानून में इसे अच्छी तरह परिभाषित ना किया गया हो.

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों अपनी वेब सीरीज क्रैश कोर्स को लेकर भी चर्चा बटोर रहे हैं. इसी के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उनसे आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) पर सवाल किया गया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था कुछ लोगों ने उनका साथ दिया था और कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए थे. बात अगर लाल सिंह चड्ढा के करें तो यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

और पढ़ें