नदिया West Bengal: हंसखाली दुष्कर्म मामले में दूसरे संदिग्ध को भी किया गया गिरफ्तार

West Bengal: हंसखाली दुष्कर्म मामले में दूसरे संदिग्ध को भी किया गया गिरफ्तार

West Bengal: हंसखाली दुष्कर्म मामले में दूसरे संदिग्ध को भी किया गया गिरफ्तार

नदिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखाली इलाके में एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले में मंगलवार तड़के दूसरे संदिग्ध को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा कि आरोपी इस मामले के मुख्य संदिग्ध का दोस्त है. उन्होंने बताया कि दो अन्य को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मुख्य आरोपी के घर पर चार अप्रैल को जन्मदिन की पार्टी में नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. पीड़ित के माता-पिता के अनुसार, बाद में उसी रात लड़की की मौत हो गई थी. लड़की के माता-पिता ने नौ अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

मामले में मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता के बेटे को शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने मंगलवार सुबह एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया. वह जन्मदिन की पार्टी में मौजूद था. उसकी संलिप्तता की जांच की जा रही है. हमें घटना को लेकर उसके जवाब में विसंगतियां मिली हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल हुए दो अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें