जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर अनुपम खेर की टिप्पणी, कहा-दबाव में लिया फैसला

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/07/01 07:41

मुंबई: आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने अचानक फिल्मों में काम नहीं करने का ऐलान करके सबको चौंका दिया. जायरा के इस फैसले पर फिल्म इंडस्ट्री में एक तीखी बहस छिड़ गई है, हर कोई अपने-अपने तर्क रख रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी टिप्पणी की है. अनुपम खेर ने कहा है कि वह फैसला लेने के लिए मजबूर हो गई थी. 

सपने को कुचलने का निर्णय:
जायरा के इस फैसले को लेकर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ उनके फैसले को सम्मानजनक बता रहे हैं, वहीं जबकि कुछ इसे शक की निगाह से देख रहे हैं और फैसले के पीछे कट्टरपंथी दबाव की बात कह रहे हैं. इसको लेकर अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि ये उसका निर्णय नहीं है. उस पर ये फैसला लेने के लिए शायद दबाव डाला गया है. अनुपम खेर ने इस पर भी दुख जाहिर किया कि कई लोग बॉलीवुड में एक बड़ा चांस मिलने के लिए तरसते हैं. जायरा ने अपने सपने को कुचलने का निर्णय लिया है. 

जायरा ने धर्म को बताया वजह:
गौरतलब है कि ज़ायरा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के पीछे धर्म को वजह बताया. उनके मुताबिक फिल्मों में काम करने से वो ईमान से दूर हो रही थीं, इसलिए उन्होंने अभिनय की दुनिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. ज़ायरा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था. इसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई. बॉलीवुड की पांच साल की मेरी यात्रा काफी थकाने वाली रही. मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही. साथ ही लिखा कि मैं अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हूं. इस कारण से मैं बॉलीवुड से अपना नाता हमेशा के ल‍िए तोड़ रही हूं.  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in