मुंबई Leena Manimekalai पर निशाना साधते दिखाई दिए Anupam Kher, बोले- जय काली कलकत्ते वाली, तेरा श्राप

Leena Manimekalai पर निशाना साधते दिखाई दिए Anupam Kher, बोले- जय काली कलकत्ते वाली, तेरा श्राप

Leena Manimekalai पर निशाना साधते दिखाई दिए Anupam Kher, बोले- जय काली कलकत्ते वाली, तेरा श्राप

मुंबई : डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली (Kaali) के पोस्टर को लेकर विवाद लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों में इस पोस्टर का जमकर विरोध किया जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) पर निशाना साधा है. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर पर मां काली का फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि शिमला में मां काली का एक मंदिर कालीबाड़ी काफी प्रसिद्ध है. बचपन में मैं अक्सर अपने परिवार के साथ यहां दर्शन करने के लिए जाता था और प्रसाद में मिलने बाली बूंदी मुझे बहुत पसंद थी. मंदिर के बाहर कुछ साधु संत यह बोलते हुए दिखाई देते थे कि जय काली कलकत्ते वाली तेरा श्राप ना जाए खाली. आज मुझे उन्हीं लोगों की याद आ रही है. अनुपम खेर के ट्वीट को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं और किस पर तंज कस रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म मेकर  लीना मणिकमेकलई (Leena Manimekalai) ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली (Kaali) का एक पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है. इतना ही नहीं उनके हाथ में LGBTQ का झंडा भी दिखाई दे रहा है. हिंदू संगठन के लोग बड़ी संख्या में पोस्टर का विरोध कर रहे हैं.

और पढ़ें