Mumbai First India Filmy: अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स नहीं देखना चाहते सोनू निगम, बताई वजह

First India Filmy: अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स नहीं देखना चाहते सोनू निगम, बताई वजह

First India Filmy: अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स नहीं देखना चाहते सोनू निगम, बताई वजह

मुंबई: अनुपम खेर की महीने भर पहले रिलीज हुई फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई. फिल्म को रिलीज़ हुएं इतना समय हो चुका है लेकिन अभी भी यह बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रहीं हैं.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

कश्मीरी पंडितों के ऊपर आधारित इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है, दरअसल यह फिल्म महामारी के बाद की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गईं है. इसने अबतक 250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है.

जहाँ अभी भी फिल्म को बहुत ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है, वहीं बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में कहा कि वे अनुपम खेर की इस फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं. जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने फिल्में देखी और दर्शकों से अनुरोध किया कि वे भी फिल्में देखें, वहीं सोनू अबतक इस फिल्म को देखने से बचते रहे.

हालांकि उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि उन्होंने अबतक ये फिल्म क्यों नहीं देखी. सिंगर ने कहा कि, "मैं अंदर से रोता हूं जब वो कहान‍ियां सुनता हूं. ये सिर्फ कश्मीर की बात नहीं है. मैं इस तरह के सभी अपराधों के प्रत‍ि संवेदनशील हूं. मैं इस फ‍िल्म को देखने की हिम्मत नहीं कर सकता." 

आगे सोनू ने यह भी कहा क‍ि उनकी संवेदनशीलता सिर्फ कश्मीरी पंड‍ितों के लिए ही नहीं बल्क‍ि हर उस कम्युन‍िटी से है जो इस तरह के व‍िद्रोही एक्ट से गुजरे हों. फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार हैं. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

और पढ़ें