मुंबई शो से निकलने के बाद अनुपमा टीम ने Paras Kalnawat से किया किनारा, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कसा तंज

शो से निकलने के बाद अनुपमा टीम ने Paras Kalnawat से किया किनारा, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कसा तंज

शो से निकलने के बाद अनुपमा टीम ने Paras Kalnawat से किया किनारा, एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कसा तंज

मुंबई : टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा से हाल ही में एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) बाहर हो गए हैं. वो शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर शाह का किरदार निभाते दिखाई दे रहे थे. पारस के शो से बाहर होने के बाद जमकर विवाद देखा जा रहा है. शो के मेकर्स के साथ पारस की बातचीत भी बंद हो गई है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स और टीम पर तंज कसा है. हालांकि, यहां उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने यह बताया कि शो छोड़ने के बाद उनके कोस्टार्स ने उनसे एक बार संपर्क भी नहीं किया. 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए पारस (Paras) ने शो में काम करने के एक्सपीरियंस को बुरा सपना बताया है. पारस ने लिखा कि कभी भी किसी इंसान को भगवान की तरह मत पूछो वरना वह वैसा ही व्यवहार करने लगता है. हाल ही में किसी का नाम लिए बगैर पारस यह कहते नजर आए कि उनके शो से बाहर होने के बाद अनुपमा स्टार ने उनसे बिल्कुल किनारा कर लिया है.  शो में उनकी मां का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने उन्हें एक मैसेज भी नहीं किया और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने भी कोई हमदर्दी नहीं जताई है. पारस यह कहते भी दिखाई दिए कि इंडस्ट्री में बहुत पॉलिटिक्स होता है. 

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने बताया कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करना बहुत मुश्किल है क्योंकि यहां पॉलिटिक्स होता है और अगर आप का हिस्सा नहीं है तो आप पीछे छूट जाएंगे. अगर आप शांत इंसान हैं तो इस पॉलिटिक्स में सर्वाइव करना मुश्किल है मैं खुद इससे जूझ चुका हूं. 

बता दें कि 26 साल के पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने जब शो से बाहर निकलने को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था उसे भी किसी को-स्टार ने लाइक नहीं किया. वहीं अब खबर आ रही है कि अनुपमा में तोषु का किरदार निभा रहे अभिनेता की भी जल्द विदाई होने वाली है. वहीं पारस रियलिटी शो झलक दिखला जा के 10वें  सीजन में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर ही उन्हें अनुपमा से बाहर किया गया है.

और पढ़ें