मुंबई Anurag Kashyap ने एक्स वाइव्स के साथ शेयर की तस्वीरें, कैप्शन देख लोगों ने किया ट्रोल

Anurag Kashyap ने एक्स वाइव्स के साथ शेयर की तस्वीरें, कैप्शन देख लोगों ने किया ट्रोल

Anurag Kashyap ने एक्स वाइव्स के साथ शेयर की तस्वीरें, कैप्शन देख लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई : अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म मेकर्स में होती है. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. फिलहाल वो अपनी फिल्म दोबारा (Dobaaraa) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें यहां शेयर करते दिखाई देते हैं. हाल ही में अनुराग ने अपनी एक्स वाइव्स के साथ फोटो शेयर की जिसके बाद वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कल्की और आरती बजाज के साथ एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा मेरे 2 पिलर्स. अनुराग के तस्वीर पोस्ट करते हैं उनकी और आरती की बेटी आलिया ने इस पर कमेंट करते हुए आईकॉनिक लिखा. अनुराग और आरती की शादी 1997 में हुई थी. ये रिश्ता 2009 में खत्म हो गया जिसके बाद उन्होंने कल्की से शादी कर ली. यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और साल 2015 में दोनों अलग हो गए.

अनुराग (Anurag) की इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट किया. दोनों पत्नियों के साथ फोटो खिंचवाने पर वह जमकर ट्रोल हुए. कुछ लोग तो इसे मॉडर्न फैमिली कहते दिखाई दिए. कई लोगों को यह तस्वीर पसंद भी आई है.

फिल्म दोबारा की बात करें तो यह 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिर से एक साथ काम करते दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों को फिल्म थप्पड़ में देखा जा चुका है.

और पढ़ें