अनुराग ठाकुर ने गहलोत सरकार पर बोला हमला, कहा- राजस्थान सरकार ने पूरे राजस्थान को लाल रंग में रंगने का काम किया है

जयपुर: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर  संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. ठाकुर करीब 1 घंटे तक बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर रुके. जहां उन्होंने प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से संगठन से जुड़े विभिन्न मसलों को लेकर बातचीत की. 

मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा की जयपुर को पिंक सिटी कहा जाता है लेकिन पूरे राजस्थान को लाल रंग में रंगने का काम राजस्थान की सरकार ने किया है. पिछले 4 साल में राजस्थान को अपराध में नंबर 1 बना दिया है. जो कभी पर्यटन में नंबर 1 हुआ करता था वह अब अपराध में आगे बढ़ गया है. यहां महिलाएं असुरक्षित है, दलित अत्याचार के मामले बढ़ गए है. अनुराग ठाकुर ने कहा की कांग्रेस के पूर्व मंत्री और नेता की बेटी ही यदि असुरक्षित है तो फिर आमजन का क्या होगा. राजस्थान की दुर्दशा करने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. 

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री के दिए बयान पर भी अनुराग ठाकुर ने कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि कोई भी राज्य का मुख्यमंत्री इस तरह का बयान कैसे दे सकता है किसी की बेटी की जान चली जाए किसी ने अपना सब कुछ खो दिया और संवेदनशील होने की वजह एक ऐसा बयान जो मजाक बनकर रह जाए जो किसी के जख्मों पर नमक छिड़कने के बराबर हो यह कांग्रेस के नेता करते हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगाई सबसे ज्यादा बेरोजगारी के लिए राजस्थान दिखाई दे रहा हैं.

अनुराग ठाकुर ने गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि गुजरात में पहले भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात ने अपना मॉडल दिखाया हैं. उसके बाद भी भाजपा के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गुजरात सरकार ने नया आयाम स्थापित किया है. ऐसे में गुजरात में भाजपा सरकार के पिछले वर्षों में जो विकास कार्य हुए हैं उससे गुजरात में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है. वहीं राजस्थान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान में जिस राजस्थान मॉडल को गुजरात चुनाव में परोसा जा रहा है उसमें राजस्थान महंगाई बेरोजगारी महिला अत्याचारों में नंबर वन पर है.