अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका ने दीपावली पर खेला होली, एक्ट्रेस ने शेयर की मजेदार फोटो

मुंबई: 24 अक्टूबर को देशभर में बहुत ही धूमधाम से दीपावली की त्यौहार मनाया गया. हर जगह एक अलग ही रौनक थी, पूरा देश किसी नई नवेली दुल्हन की तरह जगमगा रहा था. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्यौहार को बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया.

पूरे सोशल मीडिया पर स्टार्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने भी दीपावली का त्यौहार अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. लेकिन उनकी बेटी वामिका दीपावली पर होली खेलने लग गई, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने खुद दिया है.

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी बेटी वामिका रंगोली के साथ होली खेलते नजर आ रहीं हैं. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- दिवाली और होली एक ही दिन.

अनुष्का ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी बेटी का सिर्फ हाथ दिख रहा है और आसपास ढेर सारी रंगोली बिखरी हुई है. फोटो देखकर लग रहा है कि दिवाली पर रंगोली बनाने के दौरान वामिका ने सारे कलर्स मिला दिए हैं.

इसके अलावा अनुष्का ने दीपावली सेलिब्रेशन की फोटो भी शेयर की हैं जिसमें वह ग्रीन कलर का लहंगा पहने बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं.